Whats up joke on UP goveronment

Yogi Adityanath

¤ मैं इस्लाम का उतना ही सम्मान करता हूँ
जितना मुस्लिम हिन्दू धर्म का करते हैँ।

¤ मैं अल्लाह का उतना ही आदर करता हूँ
जितना मुस्लिम प्रभु श्री राम का करते हैँ।

¤ मैं कुरान को उतनी ही इज्जत देता हूँ
जितना मुस्लिम रामायण और गीता को देते हैँ।

¤ मैं मोहम्मद साहब का उतना ही आदर
करता हूँ जितना मुस्लिम श्री हनुमान जी का करते हैँ।

¤ मैं मस्जिद को उतना ही पवित्र मानता हूँ
जितना मुस्लिम मन्दिर को मानते हैँ।

¤ मैं उनकी माँ बहनों का उतना ही आदर
करता हूँ जितना वो हमारी माँ बहनो का करते हैँ।

¤ मैं उनके त्योहारों का उतना ही आदर करता हूँ जितना वो हमारे त्योहारों का करते हैँ।।

अब आप सब ही बताइये कि मैं
साम्प्रदायिक कैसे हुआ ?

मेरी नजर में,
मैं तो"धर्मनिरपेक्ष"हूँ।
----------------------------------------
रामजी घर छोड़ गए तो मर्यादा पुरूषोत्तम बन गए।

कृष्ण घर छोड़ गए तो कर्मयोगी और जगतगुरू बन गए।

सिद्धार्थ घर छोड़ गए तो गौतम बुद्ध बन गए।

गांधीजी घर छोड़ गए तो महात्मा और राष्ट्रपिता बन गए।

मोदी जी घर छोड़ गए तो PM बन गए।

योगी घर छोड़ गए तो CM बन गए।

घर छोड़ दो रे , बहुत स्कोप है । 😝😝😝
--------------------------------------------------
एक मुस्लिम पति को रात का खाना देर से मिला  इसलिये वो गुस्से में तमतमाकर बोला
"तलाक   तलाक  तलाक"
पत्नी खडे होकर  चीख के बोली
"योगी   योगी   योगी "
पती घबरा गया  बोला
"मजाक   मजाक   मजाक "
---------------*************----------------------



No comments:

Post a Comment

दोस्तो से रिश्ता रखा करो जनाब

*एक बार एक बंदर को उदासी के कारण मरने की इच्छा हुई, तो उसने एक सोते हुए शेर के कान खींच लिये।* शेर उठा और गुस्से से दहाड़ा- “किसने किया ये..?...