Whatsup Joke - Whatsup funny joke

टीचर- “नालायक, क्लास में दिन भर लड़कियों के साथ
.
.
इतनी बातें क्यों करता है?”
.
.
लड़का- “मैडम मैं गरीब हूं, नेट पैक नहीं हैं 😜 😜
------------@@@@@@@@@@@---------
हफ्ते में 4 बार बनने वाली लौकी
खुद ही घरवाली से पूछ बैठी
.
.
बहन सच में पति की सेहत का ख्याल है
या फिर अपनी शादी का ग़ुस्सा निकाल रही हो।
😝😝😂😂😂😆😆😆😂😂😝😝
----------------@@@@@@@@@------------
मेरी gf भी बहुत शरीफ थी यारो....

जन्मदिन पै Gift मे प्लाजो माँगा था उसने....

मैने अपने पापा वाले पैजामे मैं रंग करवा के दे दिया....

बावली 1हफ्ते तक tnx बोलती रही....

और मेरे पापा रोज पैजामा ढूंढते रहें....

😜😜😜😜
-----------------@@@@@@@@@@------------
😄😄😄😄😄😄😄😄😄😄

टीचर बच्चों से :- हॉस्पिटल का क्या मतलब होता है ?

पप्पू :-  मास्टर जी, पृथ्वी से स्वर्ग की ओर जाते समय जो टोल नाका आता है न, वही ' हॉस्पिटल ' होता है।
 ☺☺☺☺☺☺☺☺☺
----------------@@@@@@@@----------------

No comments:

Post a Comment

दोस्तो से रिश्ता रखा करो जनाब

*एक बार एक बंदर को उदासी के कारण मरने की इच्छा हुई, तो उसने एक सोते हुए शेर के कान खींच लिये।* शेर उठा और गुस्से से दहाड़ा- “किसने किया ये..?...